लाखों की कीमत के गांजे के साथ शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

Spread the love

कानपुर : पुलिस अधीक्षक कानपुर आउटर के निर्देशानुसार एंव अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी घाटमपुर के निर्देशन में पुलिस अपराधियों की धरपकड़ अभियान में तेजी से लगी हुई है जिसके तहत पुलिस ने एक शातिर गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि घाटमपुर घाटमपुर पुलिस प्रतिदिन की तरह वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। जो पुलिस अपराधियों की गतिविधि रोकने के लिए अक्सर चलाया करती है। थानाध्यक्ष के द्वारा गठित टीम व स्वाट टीम के कर्मगण एवं मय हमराहियान फोर्स के रात्रि मे चेकिग संदिग्ध व्यक्ति /वाहन रोकथाम जुर्म जरायम तलाश वाछित
अपराधी में चेकिंग में मामूर थे कि बिधनू नहर पुल पर चेकिंग के दौरान एक मोटर साइकिल सवार राजन नट पुत्र मिठाई लाल जोकि उन्नाव जनपद का रहने वाला है। संदिग्ध दिखाई देने पर जब पुलिस ने व्यक्ति को रोका तो पुलिस को उक्त व्यक्ति के पास से 12 किलो 7.40 ग्राम
नाजायज गाँजा बरामद हुआ । मौके पर समस्त विधिक कार्यवाही अमल में लाते हुए अभियुक्त से बरामदगी के आधार पर थाना बिधनू लाकर उसके विरूध्द मु0अ0स0 408/2021 धारा 18/20 NDPS ACT पंजीकृत किया गया। बरामद गाँजा की कीमत लगभग एक लाख बीस हजार (120000/- रुपये) अभि० ने पूछताछ पर बताया कि मैं गाँजे को बेचने का काम करता हूँ और पुलिस से बचने के लिये रात्रि मे इसी मोटर साइकिल से सूनसान रास्तों से चलते है एवं कम उम्र के लड़कों को नशे का आदी बनाकर उनको अपना साथी बनाने के फिराक मे रहते है। मैं गाँजा लेकर कानपुर शहर जा रहा था और आप लोगों ने पकड़ लिया।

गिरफ्तार अभियुक्त के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी शहर के थाना क्षेत्रों से की जा रही है। न्यायिक अभिरक्षा रिमाण्ड प्राप्त करने हेतु समय से मान्यायालय पेश किया जायेगा। उपरोक्त बरामदगी व गिरफ्तारी की प्रशंसा आम जनता व वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा की गयी है।

Shares
Total Page Visits: 57 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!