उत्तरप्रदेश की बड़ी खबरें

Spread the love

लोकल वॉइस न्यूज़ कानपुर

आम जनता की आवाज…

*बड़ी ख़बरें……………….*

➡दिल्ली – दिल्ली की सड़कों के सौंदर्यीकरण की तैयारी, सड़कों के सौंदर्यीकरण से प्रदूषण होगा कम, 2023 तक काम पूरा करने का प्लान, पीडब्ल्यूडी विभाग ने कंसल्टेंट किया नियुक्त.

➡लखनऊ – यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का दौरा, 16 दिसंबर को बांदा जिले के दौरे पर रहेंगे, रामलीला मैदान में किसान सम्मेलन में जाएंगे, किसान मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष कल अलीगढ़ में, कैबिनेट मंत्री श्री स्वामी प्रसाद मौर्य कुशीनगर में, राज्यमंत्री गिरीश यादव आजमगढ़ में शामिल होंगे.

➡लखनऊ – 2 आईएएस, 4 पीसीएस अफसरों के तबादले, चर्चित गौड़ सीडीओ फिरोजाबाद बनाए गए, नेहा जैन एसीईओ UPSIDC कानपुर बनाई गईं, संदीप वर्मा एसडीएम मथुरा बनाए गए, अभय पांडे एसडीएम अंबेडकरनगर बनाए गए, गुलशन सिटी मजिस्ट्रेट फिरोजाबाद बनाए गए, जवाहरलाल श्रीवास्तव सिटी मजिस्ट्रेट मथुरा.

➡लखनऊ – राजधानी में बेखौफ बदमाशों का आतंक, पुलिस को चुनौती देने का सिलसिला जारी, रिटायर्ड फौजी के घर पर चोरों का धावा, ताला तोड़कर लाखों का सामान पार किया, सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी, कृष्णानगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ – फर्जी शिक्षक केशवकांत की हुई गिरफ्तारी, यूपी STF ने देवरिया से किया गिरफ्तार, दूसरे के कागजातों पर कर रहा था नौकरी.

➡लखनऊ – चौक पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अपहरण की गई युवती को किया बरामद, पश्चिम बंगाल से युवती की हुई बरामदगी, बंगाल से दोनों अपहरणकर्ता भी गिरफ्तार, 7 दिसंबर को दर्ज हुआ था अपहरण का केस.

➡चित्रकूट – सतना चित्रकूट मार्ग पर दर्दनाक हादसा, 3 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत, 18 घायल, मैहर दर्शन कर लौट रहे थे सभी श्रद्धालु, SDM,SDOP,नायब तहसीलदार मौके पर, सभी घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया, नयागांव थाने के बटोही मोड़ की घटना.

➡अलीगढ़ – प्रेशर कुकर फटने से मकान की छत गिरी, खाना बना रही महिला गंभीर रूप से घायल, छत गिरने से मलबे के नीचे दबी थी महिला, महिला को जेएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया, खैर थाना इलाके के कस्बे की घटना.

➡शामली – सड़क हादसे में 3 मजदूरों की मौत, बाइक सवार 3 मजदूरों की हुई मौत, कैंटर ने तीनों बाइक सवारों को रौंदा, पानीपत खटीमा हाईवे पर सड़क हादसा, पानीपत फैक्ट्री से वापस लौट रहे थे तीनों, कैराना क्षेत्र के पंजीठ के पास हुआ हादसा.

➡कानपुर – रशियन महिला से रेप का आरोपी गिरफ्तार, कर्नल पर रशियन महिला से रेप का आरोप था, कैंट पुलिस ने कर्नल को किया गिरफ्तार.

➡बुलंदशहर – बुलंदशहर में कार चोर की पेड़ से बांधकर पिटाई, युवकों ने चोर को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा, पिटाई के बाद जमीन पर घसीटकर पेड़ से बांधा, चोर की पिटाई का लाइव वीडियो हो रहा वायरल, गाड़ी चुराते रंगे हाथ पकड़ा गया था चोर, पुलिस ने चोर को मुक्त कराकर भेजा थाने, नगर कोतवाली के बाईपास रोड का मामला.

➡चित्रकूट – ब्रिटिश कंपनी लगाएगी यीस्ट उत्पादन का प्लांट, कम्पनी पांच हजार लोगों को देगी रोजगार, 400 करोड़ की लागत से लगाई जाएगी कम्पनी, ब्रिटिश कम्पनी एबी मौरी प्राइवेट लिमिटेड लगाएगी प्लांट.

➡कुशीनगर – विसर्जन में गई 3 युवतियां पोखरे में डूबी, 2 युवतियों की डूबने से दर्दनाक मौत हुई, स्थानीय लोगों ने एक युवती को बचाया, पडरौना के प्रसादपुर गांव में हुआ हादसा.

➡लखीमपुर – भाजपा विधायक रोमी साहनी पर जमीन पर कब्जा करने का गंभीर आरोप लगा, पीड़ित परिवार ने सीएम से की शिकायत, पलिया कोतवाली क्षेत्र का है मामला.

➡कन्नौज – किशोरी को अगवाकर 4 दिन तक किया रेप, कांशीराम कॉलोनी में बंधक बनाकर किया रेप, किशोरी को बेहोशी की हालत में फेंक गया आरोपी, पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया, गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में रेप की वारदात.

➡ग्रेटर नोएडा – ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 2 कमर्शियल प्लॉट फर्मों को किए आवंटित, दोनों फर्मों को ई ऑक्शन में किए आवंटित, प्राधिकरण को 94.38 करोड़ का मिलेगा राजस्व, प्राधिकरण ने 2 कॉमर्शियल प्लॉट स्कीम की जारी, 9 फ्यूल,CNG,चार्जिंग स्टेशन के लिए स्कीम जारी, 12 कॉमर्शियल प्लाट के लिए भी जारी की स्कीम, इच्छुक निवेशक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन, ई ऑक्शन के माध्यम से किए जाएंगे आवंटन.

➡जालौन – गांव के बाहर शव मिलने से हड़कंप, शव की अबतक नहीं हो पाई पहचान, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, कालपी क्षेत्र के महेबा गांव का मामला.

➡एटा – एटा में सपा नेता की गुंडई का वीडियो वायरल, लाइसेंसी रिवाल्वर के बल पर की मारपीट, सपा नेता पप्पू दिवाकर और बेटे ने की गुंडई, एटा सपा के वरिष्ठ नेता है पप्पू दिवाकर, एटा के अवागढ़ के गांव नरौरा का मामला.

➡गाजियाबाद – 10वीं मंजिल से गिरी महिला की मौत, संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, क्लाउड 9 सोसायटी की छत से गिरी महिला.

➡उन्नाव – स्लाटर हाउस में गोली चलने से हड़कंप, ठेकेदार और एक मज़दूर को लगी गोली, 1 दर्जन से ज्यादा मजदूरों को आई गंभीर चोटे, फैक्ट्री प्रबंधक पर गोली चलाने का आरोप, कई थानों की फोर्स के साथ ASP मौके पर, अल्लाना ग्रुप के एग्रीकॉम स्लाटर हाउस की घटना, अचलगंज के बंथर औद्योगिक इकाई का मामला.

➡कानपुर – युवक का पिस्टल लहराते वीडियो वायरल, पार्टी में नाचते हुए युवक पिस्टल लहरा रहा, लालबंगला चौकी क्षेत्र का है वायरल वीडियो, पिस्टल लहराने वाले युवक की हुई पहचान.

चीफ एडिटर विशाल जैन

Shares
Total Page Visits: 176 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!