डेढ़ वर्ष पूर्ण ठाकुर मुरली मनोहर जी के मंदिर से सनसनी खेज लूट का खुलासा

Spread the love

यूपी–हाथरस

नागेन्द्र ठाकुर की रिपोर्ट

करोड़ों की कीमत की अष्ट धतु की मूर्तियां बरामद

चार लुटेरे गिरफ्तार, हथियार बरामद

हाथरस के पुरदिल नगर स्थित प्राचीन मन्दिर श्री ठाकुर मुरली मनोहर जी महाराज के मंदिर से अज्ञात लुटेरों ने मन्दिर के पुजारी दम्पति को बंधक बनाकर सनसनी खेज लूट की घटना का एस ओ जी औऱ सिकंदराराऊ पुलिस ने सफल खुलासा कर दिया।

लूटी गई करोड़ो रूपये कीमत की अष्ट धातु की मूर्तियां वरामद कर ली है। इस खुलासे से प्रफुल्लित मन्दिर प्रवन्धक कमेटी और व्यापारियों ने एसपी और पुलिस का आभार जताते हुए टीम को  सम्मानित करने की घोषणा की है। तो वही कप्तान विनीत जायसवाल ने खुलासा करने वाली टीम को पच्चीस हजार नगद पुरुस्कार देने की घोषणा की।

बतादे की लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व थानां कोतवाली सिकंदराराऊ के कस्वा पुरदिलनगर के प्राचीन मंदिर भगवान श्री ठाकुर मुरली मनोहर जी के मंदिर से 27/28 2019 की रात्रि को अज्ञात लुटेरों ने मन्दिर के पुजारी दम्पति को हथियारों के वल पर बंधक बनाकर करोड़ो रूपये कीमत की अष्ट धातु की मूर्तियों को लूट की सनसनी खेज घटना को अंजाम दे डाला। इस घटना के वाद से पुलिस जुटी रही एस टीएफ भी लगी मगर कोई सफलता हाथ नही लगी। लगभग चार महीने पहले मन्दिर कमेटी के लोग मिले और लूट की घटना के खुलासे की मांग की। कप्तान विनीत जायसवाल ने चुनोती के रूप में लेते हुए एस ओ जी टीम व सिकन्दराराऊ पुलिस को लगाय।  कोतवाल प्रवेश राणा, निरीक्षक जगदीश चंद्र उप निरीक्षक प्रमोद कुमार एसओजी टीम कांस्टेबल शिलेश कुमार,जवाहर सिंह, सोनवीर सिंह,प्रेमनाथ, सचिन कुमार, चेतन राजोरा,सोनवीर सिंह,जोगेंद्र सिंह अरविंद कुमार,अभिषेक उज्जवल आकाश उज्ज्वल चालक ज्वाला सिंह। ने मठभेड के दौरान प्रमोद जाटव पुत्र गिर्राज सिंह,निबासी मूर्ति वाली गली लाला का नगला हाथरस आशिक उर्फ गुल्ला पुत्र विलल्लूदिन निबासी विसाना थानां चन्दपा दीपू पुत्र खजान सिंह बिसाना थानां चन्दपा जाविद पुत्र इतवारी निबासी बिसाना थानां चन्दपा को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से लूटी गई मूर्तियों के अलाबा हथियार वरामद हुए है

Shares
Total Page Visits: 193 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!