रात 10 बजे की बड़ी ख़बरें……………….*

Spread the love

लोकल वॉइस न्यूज़ कानपुर

आम जनता की आवाज…

रात 10 बजे की बड़ी ख़बरें……………….*

➡दिल्ली- किसान नेता राकेश टिकैत का बयान- सरकार ने एमएसपी पर संकेत दिए, सरकार बिलों में संशोधन चाहती है, आज बात कुछ आगे बढ़ी है, हमारा आंदोलन अभी जारी रहेगा, 5 दिसंबर को बैठक फिर से होगी– टिकैत

➡लखनऊ- बांदा में हुई सड़क दुर्घटना पर सीएम दुखी, मुख्यमंत्री योगी ने गहरा दुख व्यक्त किया,सीएम योगी ने अफसरों को दिया निर्देश, मौके पर घायलों की मदद के निर्देश दिए.

➡ लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में 1967 कोविड मरीज मिले, 24 घंटे में 31 कोरोना मरीजों की मौत, कोरोना से मरने वालों की संख्या 7848, लखनऊ में कोविड के 331 नए केस मिले, मेरठ में 220, नोएडा में 120 केस मिले, गाजियाबाद में 113,वाराणसी में 113 केस.

➡लखनऊ- प्रतापगढ़ के दांदूपुर रेलवे स्टेशन का नाम बदला,मां बाराही देवी धाम के नाम से होगा अब स्टेशन,मुख्यमंत्री योगी का एक और बड़ा फैसला,लखनऊ-वाराणसी रेलखंड पर दांदूपुर रेलवे स्टेशन,केंद्र सरकार की, सहमति के बाद आदेश जारी,मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर जानकारी दी.

➡झांसी- एमएलसी स्नातक सीट पर पहले राउंड की गिनती पूरी, सपा प्रत्याशी डॉ मान सिंह यादव को मिले 2546 वोट,भाजपा प्रत्याशी डॉ यज्ञदत्त शर्मा को मिले 1189 वोट, सपा प्रत्याशी ने पहले चरण में बनाई 1357 वोटों से बढ़त,इलाहाबाद-झांसी खंड स्नातक सीट पर जारी है मतगणना,बीकेडी स्थित कोठारी हॉल में चल रही है मतगणना.

➡ग्रेटर नोएडा- एक माह से लापता युवती वापस लौटी, युवती ने परिजनों को सुनाई आपबीती, युवक पर अपहरण का लगाया आरोप, नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का आरोप, बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया, दुष्कर्म के बाद दूसरे युवक को भी सौंपा, पीड़ित युवती ने पुलिस से की शिकायत, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, दादरी थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡उन्नाव- पुलिस की वसूली का नया कारनामा, मिट्टी के डम्परों से अवैध वसूली का खेल, वसूली के लिए डम्पर चालक को दौड़ाया, अनियंत्रित होकर डम्पर हाइवे पर पलटा, हादसे में कई वाहन सवार बाल बाल बचे, डम्पर पलटने से हाइवे पर घंटों लगा जाम, जाजमऊ चौकी इंचार्ज राजकुमार का संरक्षण, गंगाघाट कोतवाली के जाजमऊ का मामला।

➡नोएडा- सरकार और किसानों के बीच वार्ता विफल, कल से बड़ी संख्या में किसानों को बुलाया गया,चिल्ला बॉर्डर पर किसानों को बुलाने का आह्वान,अब धरना प्रदर्शन को बड़ा करने की तैयारी,चिल्ला बॉर्डर पर भैंसों को लाने की तैयारी,किसानों ने आरपार की लड़ाई का मन बनाया.

➡हरदोई- हरदोई में पोते ने की दादा की हत्या,मामूली बात से नाराज होकर की हत्या,सिर पर डंडा, फावड़े से किया हमला,दादा की पीट-पीटकर की निर्मम हत्या,अतरौली थाने के लालपुर की घटना.

➡रामपुर- घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ का मामला,कोर्ट के आदेश पर 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज,2 महिलाओं और 2 युवकों पर मुकदमा दर्ज,खेत की मेड़ लगाने को लेकर हुआ था विवाद, गंज थाना क्षेत्र के अजयपुर गांव की घटना.

➡गोंडा- जिलाधिकारी आवास के बाहर हंगामा,ट्रेक्टर से ठोकर लगने के बाद हंगामा,DM के ड्राइवर को ट्रेक्टर ने मारी ठोकर,विरोध पर डीएम के ड्राइवर की पिटाई, दोनों पक्षों ने जमकर की मारपीट, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने चार लोगों को लिया हिरासत में,डीएम आवास के मुख्य गेट की घटना.

➡बरेली-मुरादाबाद खंड शिक्षक MLC चुनाव में BJP जीती, बीजेपी प्रत्याशी हरि सिंह ढिल्लो ने जीत दर्ज की, हरि सिंह ढिल्लो ने 12827 वोटों से जीत हासिल की, सपा प्रत्याशी संजय मिश्रा को 4864 वोट मिले, बरेली के संजय कम्युनिटी हॉल में हो रही मतगणना

➡झांसी- MLC स्नातक सीट पर दूसरे राउंड की गिनती पूरी,सपा प्रत्याशी मान सिंह यादव को मिले 4325 वोट,भाजपा प्रत्याशी यज्ञदत्त शर्मा को मिले 3675 वोट,इलाहाबाद-झांसी खंड स्नातक सीट पर मतगणना जारी, बीकेडी के कोठारी हॉल में चल रही है मतगणना.

➡हरदोई- घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म की वारदात,घर में अकेला पाकर किशोरी से किया दुष्कर्म,परिजनों के आने पर किशोरी ने दी जानकारी,परिजनों की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा, अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना.

➡गोरखपुर- सीडीएस जनरल बिपिन रावत ने की मुलाकात, गोरखनाथ मंदिर में CM योगी से मुलाकात की, बाबा गोरखनाथ जी महाराज के मंदिर में दर्शन, बिपिन रावत ने मंदिर परिसर का भ्रमण किया, CM ने श्रीराम जन्मभूमि का स्मृति चिन्ह दिया।

➡सहारनपुर – मिर्जापुर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़,हथिनीकुंड बैराज पुलिस के पास मुठभेड़,एक बदमाश को लगी गोली, एक फरार,एक दारोगा गोली लगने से हुआ घायल ,फरार बदमाश को पकड़ने के लिए कॉम्बिंग.

➡कानपुर- कृष्णा टावर के पास महिला से लूट,शातिर लुटेरों ने महिला का पर्स लूटा,पर्स लूटकर बाइक सवार लुटेरे फरार, कानपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना.

➡मऊ- लव जिहाद का मामला आया सामने, शादी से एक दिन पहले भगा ले गया लड़की,परिजनों की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा, चिरैयाकोट थाने के मुख्य बाजार का मामला.

➡जौनपुर- मामूली विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश, 2 आरोपियों को लोगों ने मौके पर पकड़ा, पुलिस ने 2 आरोपियों को जेल भेजा, सरायखाजा थाने के कयार का मामला

चीफ एडिटर विशाल जैन

 

Shares
Total Page Visits: 166 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!