रामपुर पहुंची प्रियंका गांधी ने, सरकार पर बोला तीखा हमला

Spread the love

लोकल वाॅइस न्यूज.. 

आम जनता की आवाज.

** प्रियंका गांधी का किसान आन्दोलन को लेकर सरकार के ऊपर तीखा हमला.. 

 in Rampur : किसानों पर जुल्म हो रहा है, कानून वापस लेने तक आंदोलन जारी रहेगा : Priyanka Gandhi

 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली  में हुई हिंसा के दौरान जान गंवाने वाले किसान नवरीत सिंह की अंंति अरदास मे कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा आज यूपी के रामपुर में नवरीत सिंह के परिजानों से मिलने और शोक व्यक्त करने के लिए पहुंची। प्रियंका नवरीत सिंह के अंतिम अरदास कार्यक्रम में शामिल हुंईं। प्रियंका के अलावा आज कई बड़े नेता राष्ट्रीय लोक दल नेता जयंत चौधरी भी पहुंच हैं।

प्रियंका गांधी किसान नवरीत सिंह की अंतिम अरदास में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने कहा कि, “हम शहीद नवरीत की याद में आए हैं। मुझे अपने अनुभव से मालूम है कि वे शहीद हैं और उनकी शहादत को कभी भुला नहीं सकते। शहादत से एक बात आती है कि अपने प्यारे की शहादत व्यर्थ न हो। यही सबकी तमन्ना है। नवरीत 25 साल के थे। मेरा बेटा 20 साल का है। आपके भी नौजवान बेटे होंगे। नवरीत के साथ ऐसा हादसा हुआ कि वह वापस नहीं आए। वह क्यों गए थे, वहां कोई राजनीतिक साजिश नहीं थी, वह इसलिए गए थे, क्‍योंक‍ि उनके दिल में दुख था, एक पीड़ा थी। उन्हें मालूम था कि क‍िसानों पर जुल्म हो रहा है।”

 

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि “गुरु गोविंद सिंह जी ने कहा है कि जुल्म करना पाप है और जुल्म सहना उस से भी बड़ा पाप है। एक नौजवान बच्चा दिल्ली से इतने दूर ड‍िबड‍िबा से आंदोलन में शामिल होने के ल‍िए पहुंचा। यह उम्मीद रखते हुए कि सभी एकत्रित होंगे तो सरकार उनकी बात सुनेगी और उनकी सुनवाई करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बहुत बड़ा जुल्म हो रहा है किसानों के साथ, लेकिन इससे भी बड़ा जुल्म तब होता है जब वे शहीदों को आतंकवादी कहते हैं। इस आंदोलन को एक राजनीतिक साजिश की शक्ल में देखते हैं। यह बहुत बड़ा जुल्म है।”

Abhishek Gupta

Local voice news

Shares
Total Page Visits: 193 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!