प्रियंका गांधी की गैरकानूनी गिरफ्तारी के विरोध में सीतापुर पुलिस लाइन में कानपुर के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन..

Spread the love

 

प्रियंका गांधी को गैरकानूनी तरीके से गिरफ्तार किए जाने के विरोध में
सीतापुर पुलिस लाइन में धरने पर बैठे कानपुर के कांग्रेसी

लखीमपुर खीरी में कल हुए किसान नरसंहार के बाद प्रियंका गांधी को बिना किसी सरकारी आदेश के लखीमपुर जाने से रोकने और बिना वारंट पुलिस द्वारा गैरकानूनी तरीके से गिरफ्तार किए जाने के विरोध में आज शहर कांग्रेस कमेटी कानपुर दक्षिण के अध्यक्ष डा.शैलेन्द्र दीक्षित अपने साथियों के साथ सीतापुर पहुंचे और प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी स्थल पर धरने पर बैठे। धरने के दौरान डा. दीक्षित ने कहा कि कल की घटना में जिस तरह किसानों का नरसंहार देश के कैबिनेट मंत्री के पुत्र द्वारा गाड़ी से कुचल कर किया गया इससे जलियांवाला बाग नरसंहार की यादें ताजा हो गई हो गई। उन्होंने कहा कि लगता है उत्तर प्रदेश में जनता द्वारा चुनी हुई सरकार नहीं है, प्रदेश में जनरल योगी डायर की सरकार है। योगी सरकार में प्रदेश की पुलिस शांति पूर्वक किये जाने वाले आन्दोलन को बर्बरता पूर्वक कुचलने का काम कर रही है। डा. दीक्षित ने मांग की कि जल्द से जल्द किसानों के हत्यारों की गिरफ्तारी हो और उन्हें फांसी की सजा दी जाए।
धरना देने वालों में प्रमुख रूप से ऊषा रानी कोरी, डा. निसार अहमद सिद्दीकी, बिन्नु रावत, अमित मिश्रा, गोरे लाल गिहार, नरेन्द्र चंचल,अनुराग पाल, तौहीद खान, ओ पी सिंह, जवाहर शर्मा, बी के सिंह, विवेक सिंह आदि लोग मौजूद थे।

Political head

Abhishek Gupta

Shares
Total Page Visits: 150 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!