लूटी हुई कार से गर्लफ्रेंड को लांग ड्राइव पर घूमाने निकला आशिक चढ़ा पुलिस के हाथ

Spread the love

गर्लफ्रेंड को लॉन्ग ड्राइव पर लूटी हुई कार से घुमाते हुए लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे

कानपुर।अनुज जैन
कानपुर। आजकल कुछ यूं जमाना आ गया है कि प्रेमिका को पटाने के चक्कर में लोग कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। मामला कानपुर नगर के सामने आया है जहां पर पुलिस की गिरफ्त में आए दो लुटेरों की कुछ दास्तां ऐसी है जिसे सुनकर आप सभी लोग हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें कि जहर खुरानी करके लूटी गई कार से गर्लफ्रेंड पर इंप्रेशन झाड़ना लुटेरों को महंगा पड़ गया। शातिर लुटेरे कार से गर्लफ्रेंड को लॉन्ग ड्राइव पर ले कर निकले थे। पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर की सीमा में कार के आते ही वह ट्रेस हो गई और पुलिस ने जाल बिछाकर शातिर लुटेरों को दबोच लिया । पुलिस ने कार को भी बरामद कर लिया है।
बीती 7 अगस्त को जनपद फतेहपुर के थाना गाजीपुर निवासी रामस्वरूप शुक्ला की स्विफ्ट डिजायर कार जो कि उनके भाई रामहित शुक्ला चला रहे थे। लुटेरों ने रामहित शुक्ला के साथ जहरखुरानी करके कार को लूट लिया था । इसकी सूचना राम रूप शुक्ला ने पुलिस को दी और मुकदमा दर्ज कराया था। गुरुवार को लूटी गई कार पुलिस कमिश्नरेट कानपुर की सीमा में देखी गई।
कंट्रोल रूम द्वारा आरटी सेट पर संन्देश दिया गया कि एक चोरी की स्विफ्ट डिजायर कार नं0 UP32 GB 5475 सनिगवां क्षेत्र में लेकर अपराधी घूम रहे है। जो चोरी की है । इस सूचना पर थाना चकेरी पुलिस ने सजारी के पास से कार को घेराबंदी करके दो अभियुक्तों को पकड़ लिया। पकड़े गए अभियुक्त की पहचान फिरोज खान निवासी थाना गाजीपुर जनपद फतेहपुर और राहुल कुमार निवासी थाना मलवा जिला फतेहपुर के रूप में हुई। कार के अंदर एक युवती भी बैठी थी जिसने बताया कि मैं राहुल की दोस्त हु। वह मुझे कार से घुमाने के लिए लाया था । कार चोरी की है यह मुझे नहीं बताया। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ कर जेल भेज दिया।
अभियुक्तों के पास सेएक कार स्विफ्ट डिजायर नं0 UP 32 GB 5475,एक तमंचा 315 बोर,03 कारतूस 315 बोर बरामद हुए।
गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक मधुर मिश्रा,उ0नि0 राकेश कुमार नादर, उ0नि0 विनीत कुमार त्यागी चौकी श्याम नगर, हे0का0 सुनील कुमार,हे0का0 विनोद कुमार,का0सुशील कुमार पाठक रि0का0 रामरतन,का0 रमनजीत शामिल रहे।

Shares
Total Page Visits: 123 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!