अक्षय कुमार-कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ आज हो रही है रिलीज, जानिए कब और कैसे देख सकते हैं

Spread the love

लोकल वॉइस न्यूज़ कानपुर

आम जनता की आवाज…

कोरोनावायरस लॉकडाउन के बाद हर किसी को अक्षय कुमार की  ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘लक्ष्मी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब वह इंतजार खत्म हो गया हैं क्योंकि आज हॉरर-कॉमेडी ‘लक्ष्मी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म रिलीज होने से पहले सोशल मीडिया में #LaxmiiKalAaRahiHai खूब ट्रेंड कर रहा है। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार ही नहीं कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएगाी। आपकको बता दें कि यह फिल्म तमिल फिल्म मुनि 2: कंचना की ऑफिशियल रीमेक है।
अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का पहले नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ था। रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान स्थित एक संगठन-श्री राजपूत करणी सेना ने यह कहते हुए फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई थी कि फिल्म का यह नाम देवी लक्ष्मी का अपमान करता है और इससे भावनाएं आहत हो रही हैं। इसे लेकर फिल्म बनाने वालों को संगठन की ओर से एक कानूनी नोटिस भी दिया गया था। जिसके बाद इसका नाम लक्ष्मी किया गया। जानिए अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म ‘लक्ष्मी’ को कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।
अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी आज यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही हैं।
भारत के समयनुसार शाम 7 बजकर 5 मिनट में हो रही है रिलीज।
यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके लिए आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का वीआईपी या फिर प्रीमियर सब्सक्रिप्शन होना चाहिए।
फिल्म लक्ष्मी  में अक्षय कुमार के अलावा  कियारा आडवाणी, शरद केलकर, आर्यन प्रीत, मनु ऋषि चड्ढा, बाबू एंटनी आदि कलाकार नजर आएंगे।

एडिटर इन चीफ विशाल जैन

Shares
Total Page Visits: 207 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!