शहर की बिजली समस्याओं को लेकर सपा विधायकों का प्रतिनिधि मंडल केस्को एमडी से मिला..

Spread the love
शहर की बिजली समस्या को लेकर सपा विधायक केस्को एमडी से मिले, समस्याओं से  उजागर करवाया.. 

दिनांक 24.08.2021 को विधायक अमिताभ बाजपेई, विधायक इरफान सोलंकी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल एम.डी. केस्को से मिला। जिसमें कानपुर शहर केस्को के द्वारा उत्पन्न की जा रही समस्याओं के विषय में विस्तार से चर्चा की गई।

1- अंडरग्राउंड लाईने पड़ जाने में हुई गुणवत्ता की कमी।

2- जहां अंडरग्राउंड लाईन पड़ गई वहां पर भी बिजली चोरी होने में विभाग की संलिप्तता।

3-जहां बिजली चोरी पकड़ी जाये हम लोगों ने यह मांग की है वहां विभागीय कर्मचारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित करके विभागीय कर्मचारी पर भी कार्यवाही होनी चाहिए।
4- जहां पर स्मार्ट मीटर को प्रीपेड मीटर में बदला जा रहा है वहां पर कोई सूचना और उपभोक्ता की अनापत्ति नहीं ली जा रही है प्रीपेड को कन्वर्ट करने के पहले उपभोक्ता से अनापत्ति ली जाए यथासंभव उनको सूचित करके बाद ही प्रीपेड में कन्वर्ट किया जाए।

5- स्मार्ट मीटर की और प्रीपेड मीटरों की आ रही बिलिंग गड़बड़ी को जल्द से जल्द दूर किया जाये।

6- ट्रॉली पर खड़े ट्रांसफार्मर जो जगह- जगह रास्ता में बाधा बने हुए हैं। उनको तत्काल हटाया जाए। टूटे खंभे लटकते हुए तारों को जल्द से जल्द बदला जाए, और बिजली की आपूर्ति व्यवस्था को ठीक किया जाए।

इन सब मांगों पर प्रबंध निदेशक केस्को अनिल कुमार ढींगरा ने सकारात्मक जवाब दिए और इन समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने का वादा किया।
हम लोगों ने यह भी कहा है कि यदि 15 दिन में समस्याओं का निस्तारण गुणात्मक रूप से नहीं होता है तो हम लोग जनआंदोलन करने को बाध्य होंगे।
साथ में पार्षद अभिषेक गुप्ता मोनू, अमित मेहरोत्रा बबलू, उमर शरीफ, मुर्सलीन खान भोलू, पूर्व पार्षद हरिओम पांडे, सुशील तिवारी मोहम्मद सरिया, सरताज अनवर, प्रदीप, फरहान लारी, नूरी शौकत बॉबी एहसास, वरुण यादव, मोहम्मद अली, सुरभित जायसवाल आदि मौजूद रहे।

पालिटिकल हेड

अभिषेक गुप्ता

Shares
Total Page Visits: 95 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!