कानपुर पुलिस के इंस्पेक्टर का गालियां देते वीडियों हुआ कैमरे में कैद

Spread the love

 

कानपुर : प्रदेश के मुखिया एक तरफ प्रदेश में कानून व्यवस्था एवं पुलिस व्यवस्था को सुधारने में लगे हैं। प्रदेश के मुखिया जी का कहना है कि अगर थानेदार के खिलाफ शिकायत मिले तो उसके खिलाफ तुरंत एक्शन लिया जाए। लेकिन फिर भी उत्तर प्रदेश के कानपुर के कोहोना थाना इंचार्ज जी अपनी वर्दी की मर्यादा ही लांग गए। साहब यह भी भूल गए कि उनको महिलाओं से बात कैसे करनी चाहिए।

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में कोहना थाना इंचार्ज की करामात नजर आ रही है। यहां पर प्रदेश में महिलाओं के सम्मान की बात होती है। और दूसरी तरफ पुलिस खुद ही महिलाओं का अपमान करने से नहीं चूक रही। वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर साहब अपनी मर्यादा को लांग गए और लेडीस पुलिस कर्मी होने के बावजूद भी लाठी लेकर महिलाओं को दौड़ा लिया।‌ इंस्पेक्टर साहब यहीं नहीं रुके, वर्दी का रौब दिखाते हुए वह महिलाओं से अपशब्द कहने से भी नहीं चूके।

 

आपको बता दें कि भैरव घाट में अवैध कब्जे को गिराने के लिए नगर निगम की टीम पहुंची थी। और साथ में कोहना थाने का फोर्स भी था। कब्जा गिराने के दौरान एक महिला समेत तमाम लोगों ने जब कब्जा गिराने के लिए विरोध किया। तो पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प होने लगी। लेकिन इसी झड़प के बीच इंस्पेक्टर साहब अपनी मर्यादाएं भूल गए। और महिलाओं से ही अभद्रता कर बैठे। जिसका वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो मे दिख रहे। प्रकरण के बाद यह खबर लिखी गई है। लेकिन आपको बता दें कि मामला क्या था और इंस्पेक्टर साहब क्यों आग बबूला हो गए उसका पता तो जांच के बाद ही चलेगा। लेकिन वीडियो देखने के दौरान इंस्पेक्टर साहब के तेवर महिलाओं के प्रति सही नहीं दिखे। बाकी तफ्तीश का विषय है जो कि आला अधिकारियों को इस विषय पर संज्ञान संज्ञान लेना चाहिए।

 

फिलहाल आपको बता दें कि कानपुर पुलिस के द्वारा मामले की जांच कर संज्ञान लेने की बात कही गई है। अब देखना यह होगा कि मामले की जांच में आखिर क्या निकलता है। यह भी सबसे बड़ा सवाल है।

रिपोर्ट राजन साहू

Shares
Total Page Visits: 182 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!