टूटी पडी़ पानी टंकी नगर निगम और जलकल विभाग ने नहीं लिया सज्ञान, विधायक अमिताभ बाजपेयी बैठे धरने पर

Spread the love

लोकल वाॅइस न्यूज़.. 

आम जनता की आवाज.. 

कानपुर (आर्यनगर विधानसभा) :- टूटी पडी़ पानी टंकी के विरोध में और नगर निगम और जलकल विभाग के विरोध में धरने पर बैठे विधायक अमिताभ बाजपेयी साथी पार्षदों संग.

आर्यनगर विधायक अमिताभ बाजपेयी सदा अपने श्रेत्र की जनता और जनता से जुड़ी सारी समस्याओं को उजागर करने और उनको सुलझाने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं और समय समय पर समस्या को सुलझाने के लिए धरने पर बैठते हैं.. इसी कड़ी में आज फिर अपने आर्यनगर वि.स. के सिविल लाइंस स्थित उर्सला इमरजेंसी के पीछे जलकल पानी टंकी की छत की रिपेयरिंग कराने के लिए धरना दिया। टंकी की छत टूटी फूटी है। जिससे गंदगी, बंदर चिड़िया आदि जानवर उसमें गिरने से जान-माल तक की हानि हो सकती हैं। सिविल लाइंस होने के कारण कचहरी से लगाकर विभिन्न जज, प्रशासनिक अधिकारी के बंगलो तक में पानी की सप्लाई इसी जर्जर टंकी से होती हैं। चौक और परेड घनी आबादी में भी पानी इसी से जाता है। इसलिए किसी भयावह घटना को रोकने के लिए तत्काल कार्य शुरू कराने की मांग करी। पूर्व में जलनिगम, जलकल के अधिकारियों के साथ संयुक्त मुआयना में इस बात को इंगित किया गया था। नगर आयुक्त को भी फोटो भेजी थी इंगित किया गया था। परंतु नगर निगम, जलकल, जलनिगम द्वारा पूरी व्यवस्था का कोई संज्ञान नहीं लिया गया। नगर आयुक्त से कई बार टंकी देखने का समय मांगा लेकिन वह भैंस पकड़ने में व्यस्त है। नगर निगम की घोर लापरवाही है।

जर्जर हो चुकी पानी की टंकी को लेकर लगातार नगर निगम और जलकल विभाग को समस्या बताने पर, जब इन विभागों के कानों में जू तक नहीं रेगीं , तब जाकर आज विधायक अमिताभ बाजपेयी ने अपने पार्षद साथियों और कार्यकर्ताओं के साथ धरना प्रदर्शन किया और जलकल विभाग और नगर निगम विभाग से इस टंकी की जल्द से जल्द मरम्मत करने की मांग की.

इस अवसर पर पार्षद अभिषेक गुप्ता, वरूण यादव, मोनू, उमर शरीफ, हरि ओम पांडे, आदि मौजूद रहै..

पालिटिकल एडिटर- अभिषेक गुप्ता

 

Shares
Total Page Visits: 157 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!