कानपुर दक्षिण कांग्रेस के अध्यक्ष शैलेंद्र दीक्षित ने कांग्रेस कार्यशाला का आयोजन किया, भाजपा सरकार को हटाने का दृढ़ संकल्प किया

Spread the love

 

दक्षिण कांग्रेस ने आयोजित की कांग्रेस कार्यशाला
जुमलेबाज भाजपा सरकार हटाने का लक्ष्य तय

शहर कांग्रेस कमेटी कानपुर दक्षिण द्वारा नवनियुक्त पदाधिकारियों, प्रभारियों और संघठकों को मिशन 2020 के मद्देनजर राजनीति की बारीकियों से रूबरू करवाने के लिए कांग्रेस कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसमें कांग्रेस को मजबूत करने, कांग्रेस के प्रति लोगों का विश्वास पुनः जगाने और कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने जैसे विषय पर चर्चा हुई ।कांग्रेस कार्यशाला का उद्घाटन करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस जनों को कांग्रेस की विचारधारा और देश की आजादी के मूल तत्व को नई पीढ़ी तक पहुंचाना होगा, इससे देश को बांटने वाली ताकतें कमजोर होंगी। कार्यशाला की अध्यक्षता करते हुए दक्षिण अध्यक्ष डा.शैलेन्द्र दीक्षित ने कहा कि वर्तमान मोदी सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में जन संघर्ष के लिए सड़कों पर उतरना होगा तभी जुमले बाजों को सत्ताहीन किया जा सकता है। कार्यशाला में संगठन की बारीकियों को बताने के लिए प्रमुख रूप से पधारे प्रदेश महासचिव अंशु तिवारी ने कहा कि नव मनोनीत पदाधिकारियों को प्रियंका गांधी के संदेश को आम जनता तक ले जाना है और प्रदेश की असफल योगी सरकार को सत्ता से हटाना है। प्रदेश सचिव मनोज तिवारी ने पदाधिकारियों को संगठन को मजबूत करने का निर्देश दिया। कार्यशाला का संचालन विनोद सिंह ने किया।
कार्यशाला में प्रमुख रूप से विकास, मनीष शर्मा, संजीव मिश्रा, टिल्लू ठाकुर, अम्बरीश सिंह गौर, डॉ निसार अहमद सिद्दीकी, सिद्धार्थ सिंह, अमनदीप सिंह गंभीर, डॉ आर के जगत, आदर्श दिक्षित, शशांक दिक्षित,डा. संतोष त्रिपाठी, हर गोविंद दीक्षित, शंभू शंकर शर्मा, जगत प्रकाश द्विवेदी, अजय तिवारी, आर पी गिरी, मोहनलाल, दिनेश तिवारी, रजनी सेंगर, सैमुअल लकी सिंह, कृपेश त्रिपाठी, साधना सिंह, स्वाति वर्मा, कुक्कू चन्देल, दिलशाद हाशमी, वकील अहमद, बिन्नू रावत, अमित मिश्रा, विवेक सिंह, राजकुमार शुक्ला, ओ पी सिंह, जवाहर शर्मा, बी के सिंह, नवाब भाई, मुस्लिम आजाद, छेदीलाल, अनिल सिंह परिहार आदि लोग उपस्थित थे।

पालिटिकल हेड

अभिषेक गुप्ता

Shares
Total Page Visits: 121 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!