बेटी के वियोग में पिता ने मौत को लगाया गले गोली मारकर की आत्महत्या

Spread the love

कानपुर ::  पिता को सबसे ज्यादा ममता होती है अपने पुत्रों से सबसे ज्यादा मोह संतान से होता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के बर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आया है जहां पर बेटी के वियोग में एक पिता ने खुद को गोली मार ली मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि कुछ समय पूर्व पत्नी से डिवोर्स होने के बाद पत्नी व बेटी अलग रह रहे थे और पिता लगभग 1 हफ्ते से बेटी से मिलने के लिए पल पल तड़प रहा था। जिससे पिता डिप्रेशन का शिकार हो गया।

मासूम बेटी से मिलने के लिए पल पल तड़प रहे पिता ने मौत को लगाया गले

उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर के बर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बर्रा 2 के हेमंत विहार कॉलोनी निवासी ईएसआई के रिटायर्ड कर्मचारी सूर्य प्रकाश के छोटे बेटे रितेश द्विवेदी (37) ने बुधवार सुबह तमंचे से खुद को गोली मारकर जान दे दी। घटना के वक्त उनकी मां घर में मौजूद थीं। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि पत्नी द्वारा दहेज प्रताड़ना की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद से वह डिप्रेशन में चल रहे थे।

इसके अलावा अन्य तथ्यों पर भी पुलिस जांच कर रही है। एसीपी गोविंदनगर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि बुधवार सुबह रितेश द्विवेदी ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने की आवाज सुनकर घर में मौजूद उनकी मां सुमन जब कमरे में पहुंची तो उनका शव बेड पर खून से  लथपथ पर पड़ा था। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाना पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में लग गई पुलिस ने घटनास्थल से मिले तमंचे को भी कब्जे में ले लिया है।

पत्नी की बेवफाई ने ले ली पति की जान

परिजनों ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि वर्ष 2014 में मृतक रितेश की शादी दबौली की रहने वाली कोमल से हुई थी। शादी के बाद से ही अक्सर पति पत्नी में विवाद होता था।वर्ष 2019 में कोमल ने रितेश व परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई और बेटी को अपने साथ मायके लेकर चली गई। इसके बाद से रितेश डिप्रेशन में रहने लगा था। बुधवार सुबह  नाश्ता करने के बाद वह बालकनी में काफी देर तक टहलता रहा। कुछ देर बाद उसके कमरे से गोली चलने की आवाज आई। ऊपर जाकर देखा गया तो उसका शव बेड पर पड़ा मिला। थाना प्रभारी ने बताया कि परिजन अगर तहरीर देंगे तो रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shares
Total Page Visits: 87 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!