डांस सिखाने के बहाने करता था अश्लील हरकत, पुलिस ने डांस टीचर को किया गिरफ्तार.

Spread the love

*गुरु जी के गन्दे काम पर पुगुरूलिस ने दबोचा*

*-डांस क्लास की आड़ में करता था अय्यासी*
*-बच्चियों का वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल*
*-गुरूजी के मोबाइल से 3 बच्चियों के 14 अश्लील वीडियो बरामद*
*-अपने मिलने वाले के खाते में मंगाता था ब्लैकमेल की रकम*
*-क्राइम ब्रांच ने खाता धारक तो थाना गोविंदनगर पुलिस ने दबोचा आरोपी गुरू जी*

*कानपुर।*डांस क्लास के नाम पर अय्यासी करने वाले गुरुजी को पुलिस ने दबोच लिया। शातिर डांस क्लास संचालक क्लास में आने वाली किशोरियों से अश्लील हरकतें करता और उनका वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता, बदनामी के डर से बच्चियां और उनके परिजन मुँह मांगी कीमत डांस क्लास टीचर को देते रहे।

*ऐसे खुला मामला*
थाना गोविंदनगर क्षेत्र में रहने वाली महिला के खाते से रकम यूपीआई द्वारा 19000 की रकम ट्रांसफर हुई। जब महिला को इस बात का पता लगा तो महिला ने खुद के साथ साइबर ठगी होने की आशंका पर क्राइम ब्रांच की साइबर सेल को सूचित किया। साइबर सेल ने जब मामले की जांच की तो जिस खाते में पैसा ट्रांसफर हुआ था। पुलिस ने उस खातेदार जसबन्त कुमार रतनलाल नगर को पकड़ा। उस खाताधारक ने बताया की एक डांस क्लास चलाने वाले शिक्षक ने उससे यह पैसे लेने के लिए कहा था और कहा था कि यह पैसा उसके डांस क्लास में पढ़ने वाली लड़की की फीस है तो मैंने पैसा निकाल कर उनको दे दिया। जब पुलिस ने डांस क्लास संचालक को पकड़ा तो सारा खेल खुल गया। यह पैसा क्लास की फीस का नहीं बल्कि अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने के एवज में ली गई रकम थी।

*डांस के नाम पर अश्लील हरकतें*
पुलिस ने अरवन डांस एकेडमी के संचालक आर्यन सोनी उर्फ हिमांशु सोनी नि.दबौली रतनलाल नगर गोविन्द नगर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि वादिया मुकदमा की पुत्री ने आर्य़न सोनी जो कि उसके डांस टीचर है ने उसके साथ अश्लील हरकत करते हुये अनैतिक कार्य किये जिसका वीडियो उनके द्वारा चुपके से बनाते हुये उसे धमकी दी गयी कि वह उसके परिजनो को झूठे मुकदमे मे फंसा देगा यह डर दिखाकर पैसे वसूले गए थे।पुलिस डान्स टीचर के कब्जे से एक मोबाइल बरामद किया गया जिसमे 14 ऐसे अश्लील वीडियो पाये गये जो कि अभियुक्त आर्यन सोनी द्वारा आवेदिका की पुत्री के अलावा 03 अन्य बालिकाओ के साथ अश्लीलता करता दिख रहा है। पुलिस अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्र0नि0 रोहित तिवारी हे0का0 शैलेन्द्र कुमार, हे0का0चन्द्रजीत,
का0 मो0 जसीम शामिल रहे।

इनपुट हेड

अनुज जैन

Shares
Total Page Visits: 86 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!