अगर रास्ते में खत्म हो जाये पेट्रोल तो छोड़कर चल देता था चोरी की बाइक

Spread the love

 

कानपुर की बाबूपुरवा पुलिस ने एक बादशाह नाम के बाइक चोर को गिरफ्तार किया है गिरफ़्तार के बाद सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह ने प्रेसवार्ता कर आरोपी के विशेष हुनर से अवगत कराते हुये बताया कि बादशाह नाम के बाइक चोर के पास से 6 चोरी की बाइक बरामद की गई हैं बादशाह इन चोरी की बाइको को अपने मिलने वालों के पास बतौर गिरवी रख कर पैसे ले लेता था और फ़िर उन पैसे से अपने जुआ खेलता था जब कभी बाइक चोरी करने के बाद यदि बाइक का पेट्रोल रास्ते मे खत्म हो जाता तो बाइक को उसी स्थान पर छोड़ कर चल देता था जिसे पुलिस ने बरामद भी किया है।

 

आरोपी बादशाह ने सभी घटनाओं को क़बूल करते हुये बताया कि चोरी की बाइक गिरवी रखने से मिलने वाले पैसों से वह बिधनू थाना क्षेत्र के सेन पश्चिम पारा इलाके में सौरभ मिश्रा द्वारा संचालित जुए के अड्डे में जुआ खेलता था जुआ संचालक और बिधनू पुलिस की मिलीभगत के चलते जुआ अड्डा पूरी तरह से सुरक्षित संचालित होता है।

 

बाइक चोर के इस खुलासे से साफ़ पता चलता है कि जो पुलिस अपराध को रोकती है वही पुलिस जुए सट्टे जैसे अड्डों को संचालित कराकर अपराध को बढ़ावा देती है और एवज़ मोटा अवैध पैसा वसूलती है।

जोनल हेड राजन साहू/साहिल कुमार की रिपोर्ट

Shares
Total Page Visits: 541 - Today Page Visits: 2

1 thought on “अगर रास्ते में खत्म हो जाये पेट्रोल तो छोड़कर चल देता था चोरी की बाइक

  1. Starting a site kind of like this one forced me to do some research and I found your post to be quite helpful. My content is centered around the idea of knowledge, fun and sharing. I wish you first-rate luck with your site in the future and you can be sure I’ll be following it.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!