रात तक की बड़ी ख़बरें…………..*

Spread the love

लोकल वॉइस न्यूज़ कानपुर

आम जनता की आवाज…

*रात तक की बड़ी ख़बरें…………..*­

➡दिल्ली- दिल्ली में 24 घंटे में 4067 नए केस मिले, 24 घंटे में कोरोना से 73 मरीजों की मौत, संक्रमण की दर पांच फीसदी से कम हुई, कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 586125 , कोरोना से अबतक कुल 9497 मौत हुई।

➡दिल्ली- तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष ने इस्तीफा दिया, उत्तम कुमार रेड्डी ने पद से इस्तीफा दिया, हैदराबाद निगम चुनाव में हार की जिम्मेदारी ली।

➡लखनऊ- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का ट्वीट- झांसी में पुलिस पर हमले को लेकर ट्वीट, सपा की जीत से BJP नेता बौखलाए- अखिलेश, BJP मतगणना में घपले की कोशिश में थी, हमलावर भाजपाइयों की गिरफ्तारी हो-अखिलेश, BJP लोकतंत्र को निर्लज्ज होकर लूटना चाहती है, यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह ठप-अखिलेश।

➡लखनऊ- कांग्रेस SC विभाग का कार्यकर्ता सम्मेलन, प्रियंका गांधी ने कार्यक्रम को संबोधित किया, दलितों की आवाज बुलंद करने को सम्मेलन, सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ेंगे– प्रियंका, दलितों पर अत्याचार के खिलाफ लड़ाई-प्रियंका।

➡लखनऊ- कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की हत्या का मामला, पुलिस ने गंभीर धाराओं में चार्जशीट दाखिल की, 3 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की, आत्महत्या के लिए उकसाने,भ्रष्टाचार में चार्जशीट, सुरेश सोनी, ब्रह्मदत्त तिवारी के खिलाफ चार्जशीट, तत्कालीन SO देवेंद्र शुक्ला के खिलाफ भी चार्जशीट, मणिलाल पाटीदार, सिपाही अरुण यादव का जिक्र, दोनों के खिलाफ विवेचना जारी होने का ज़िक्र, एंटी करप्शन स्पेशल कोर्ट में चार्जशीट दाखिल , 8 दिसंबर को चार्जशीट पर संज्ञान लेगी कोर्ट, एसपी आशुतोष मिश्रा ने दाखिल की चार्जशीट।

➡चंदौली- सपा नेता अंकित यादव की पत्नी की मौत मामला, अंकित यादव का ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप , बिना सूचना ससुराल पक्ष ने अंतिम संस्कार किया, पुलिस और अंकित यादव को नहीं दी कोई सूचना, 9 नवंबर को रजिस्ट्रार ऑफिस में दोनों ने की थी शादी, 23 नवंबर को लड़की गई थी अपने पिता के घर, 29 नवंबर को करंट लगने से मौत की मिली सूचना, लड़की के पिता जौनपुर में SIMT पद पर है तैनात, मृतक प्रीति ने कुछ दिनों लिखा था लेटर, अपने साथ अनहोनी के लिए पिता को ठहराया था दोषी, लड़की के पिता समेत 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज, अलीनगर थाने की मानस नगर कॉलोनी का मामला।

➡कानपुर- महाराजपुर में धधकने लगी ग्लू भट्टियां, ग्लू भट्टी में जानवरों की चमड़ी को गलाई जाती है, चमड़ी गलाकर मुर्गी दाना किया जाता है तैयार, पहले जाजमऊ इलाके में चलता था काला कारोबार, NGT की सख्ती से जाजमऊ से हटी थी भट्टियां, पर्यवारण के लिए बेहद खतरनाक है ये ग्लू भट्टी, महाराजपुर के पुरवामीर में शुरू हुआ कारोबार, अंधेरे में जहर उगल रही है ये ग्लू की भट्टियां।

➡बागपत- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दोनों ओर से की गई ताबड़तोड़ फायरिंग, बागपत पुलिस ने 5 बदमाशों को दबोचा, 4 तमंचे, 10 कारतूस, चाकू,2 बाइक बरामद, मुठभेड़ में बाल-बाल बचे बिनौली इंस्पेक्टर, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, थाना बिनौली पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

➡मिर्जापुर- अधिवक्ताओं ने किया कोतवाली का घेराव, वकील के बेटे को पुलिस ने लॉकअप में डाला, मास्क न पहनने पर वकील के बेटे की पिटाई, आरोपी दारोगा पर मुकदमा लिखाने पर अड़े, सैकड़ों की संख्या में वकील कोतवाली पहुंचे, मौके पर CO,एसपी सिटी भी मानने में जुटे।

➡नोएडा- चिल्ला बॉर्डर पर किसानों का हंगामा, बॉर्डर की बैरीकेडिंग तोड़ने की कोशिश, लगातार बढ़ रहे है किसानों की संख्या, ट्रैक्टर-ट्रॉली से धरना स्थल पहुंचे किसान, चिल्ला बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात, समझा-बुझाकर हंगामा कराया गया बन्द।

➡️ग्रेटर नोएडा- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, एक फरार, गाजियाबाद में बदमाशों कार लूटी थी, लूटी हुई कार, तमंचा कारतूस बरामद, फरार बदमाश की तलाश में पुलिस कॉम्बिंग, घायल बदमाश को कराया अस्पताल में भर्ती, दादरी थाने के दतावली इलाके में मुठभेड़।

➡प्रतापगढ़- व्यापारी का शव घर पहुंचते ही मचा कोहराम, शव के घर आने की सूचना पर जुटी भीड़, व्यापारी को गला काटकर जलाया गया था, 24 घंटे बाद भी हत्यारों की नहीं हुई गिरफ्तारी, कुंडा सीओ भारी पुलिस बल के साथ मौजूद।

➡बागपत- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 25 हजार के इनामी गौरव को लगी गोली, घायल बदमाश जिला अस्पताल में भर्ती, बदमाश से तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद, बागपत थाने की निरोजपुर रोड पर मुठभेड़।

➡बिजनौर- 2 बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, बाइक सवार 2 युवकों की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मंडावली थाने के हरिद्वार मार्ग की घटना।

➡वाराणसी- IAS अजय कुमार सिंह की हालत अभी भी गंभीर, सुबह हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में कराया भर्ती, जमीन पर गिरने से सर में भी आई हैं चोटें।

➡फर्रुखाबाद- चूल्हे की चिंगारी से छप्पर में लगी आग, आग लगने से घरेलू सामान जलकर राख, ग्रामीणों ने पंपिंग सेट से आग पर पाया काबू, शमशाबाद थाने के तौफिक गांव का मामला

➡प्रयागराज- बेसिक शिक्षकों का अंतर्जनपदीय तबादला मामला, शैक्षिक सत्र के बीच तबादलों पर लगी रोक हटी, हाईकोर्ट से सरकार को तबादले की मिली इजाजत, राज्य सरकार नीति के अनुसार दे सकेगी मंजूरी

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा में बेखौफ गुंडों की करतूत, खेत में काम कर रहे युवकों को पीटा, गुंडों ने युवक की बेरहमी से पिटाई की, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, जारचा थाने के रसूलपुर गांव की घटना।

➡प्रयागराज- बेसिक शिक्षकों का अंतर्जनपदीय तबादला मामला, शैक्षिक सत्र के बीच तबादलों पर लगी रोक हटी, हाईकोर्ट से सरकार को तबादले की मिली इजाजत, राज्य सरकार नीति के अनुसार दे सकेगी मंजूरी।

चीफ एडिटर विशाल जैन

Shares
Total Page Visits: 116 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

error: Content is protected !!